Breaking News

बड़ी ख़बरे*

*बड़ी ख़बरे*

🖌️🖌️🖌️🖌️

दिल्ली: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का बयान, ओवैसी धर्म की राजनीति करते हैं- अजय मिश्रा, ओवैसी केवल सांप्रदायिक बातें करते हैं- अजय मिश्रा, मुख्तार अंसारी के टिकट काटने पर बोले अजय मिश्रा, मुख्तार के भाई बसपा से सांसद हैं – अजय मिश्रा, BSP पहले से अपराधियों से मिली है- अजय मिश्रा, कांग्रेस उत्तर प्रदेश में खत्म हो चुकी है- अजय मिश्रा.

लखनऊ: डेंगू और वायरल बुखार का कहर जारी, ब्रज क्षेत्र में 14 और लोगों की मौत, कासगंज में 6,फिरोजाबाद में 5 की मौत, मैनपुरी में 2 और एटा में एक की मौत, कानपुर नगर में 3 लोगों की जान गई, सैकड़ों की संख्या में अस्पताल पहुंच रहे मरीज, कानपुर के हैलट की OPD में 100 रोगी, उर्सला की ओपीडी में 20 बुखार के रोगी, डेंगू की जांच के लिए 300 सैंपल भेजे गए.

लखनऊ: सरकारी अस्पतालों में 100 से अधिक वेंटिलेटर बंद, वेंटिलेटर चलाने के लिए ही नहीं मिल रहे हैं डॉक्टर, वेंटिलेटर की कमी से रोजाना दम तोड़ रहे हैं मरीज, बलरामपुर अस्पताल में 57 वेंटिलेटर खाली, लोकबंधु अस्पताल में 40 वेंटिलेटर खाली हैं.

लखनऊ: पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या की, परिजनों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की, दहेज की मांग पूरी ना होने पर हत्या का आरोप, काकोरी के शाहपुर गांव में हत्या की घटना.

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ का अफसरों को निर्देश, अभियान चलाकर सड़कों को गुड्ढामुक्त करें- CM, 20 सितंबर से 20 नवंबर तक अभियान चलाएं-CM, काम की गुणवत्ता में कमी नहीं होनी चाहिए- सीएम, आज शाम 6.30 बजे CM योगी समीक्षा मीटिंग करेंगे, सम्बंधित सभी अधिकारी मीटिंग में मौजूद रहेंगे.

हापुड़: बिजली विभाग के कर्मचारियों पर गंभीर आरोप, कर्मचारियों पर रिश्वत मांगने के लगे आरोप, रिश्वत न देने पर धमकाने का भी लगा आरोप, कनेक्शन काटने,जेल भिजवाने की धमकी देते, कर्मचारियों और लोगो में जमकर हुआ हंगामा, हंगामे के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, थाना धौलाना क्षेत्र के नंदपुर का मामला.

शामली: युवक की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी, बीच सड़क पर युवक की पीटकर हत्या, एक दर्जन गुंडो ने दिया वारदात को अंजाम, घटना को अंजाम देकर आरोपी हुए फरार, साइड लगने पर युवक से हुई थी कहासुनी, पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी, आदर्शमंडी के कस्बा बनत का मामला.

बहराइच: ई-रिक्शा चालक पर बदमाशों का हमला, चाकू से गोदकर बदमाशों ने किया घायल, गंभीर हालत में रिक्शा चलाकर पहुंचा घर, परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, नानपारा क्षेत्र के टोल प्लाजा की घटना.

फर्रुखाबाद: युवक की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, दोस्त ने युवक की गोली मारकर हत्या की, मामूली विवाद में दोस्त ने ही हत्या की, बहन के पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार, मोहम्मदाबाद के कृष्ण बलराम नगर की घटना.

अमेठी: 2 दिन में 2 लोगों की मौत, रहस्यमयी बुखार से 2 लोगों की मौत, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, एक की हालत अभी भी खराब,इलाज जारी, अमेठी के परसावां गांव का मामला.

जौनपुर: पुलिस कस्टडी में मौत मामले में HC का फैसला, कृष्ण यादव उर्फ पुजारी के मौत का मामला, हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच के दिया आदेश, 11- 12 फरवरी की रात हिरासत में लिया था, सुबह कृष्ण कुमार यादव की हो गई थी मौत, SO समेत 9 पुलिसकर्मी पर हत्या का आरोप, परिजनों ने लगाया है हत्या करने का आरोप, मामले से जुड़े सभी आरोपी फरार चल रहे हैं, सीजेएम ने जारी किया था गिरफ्तारी का वारंट, बक्सा के मिर्जापुर गांव का निवासी था पुजारी.

गोरखपुर: BJP सांसद के बाद BJP विधायक का भी विरोध, विधायक को भी झेलना पड़ा ग्रामीणों का विरोध, BJP विधायक शीतल पांडेय को झेलना पड़ा विरोध, बाढ़ प्रभावित मंझरिया गांव पहुंचे थे BJP विधायक, विधायक लोगो का आक्रोश देख वापस लौट आए, जनता के गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

बागपत: डेंगू के साथ मलेरिया के भी मरीज मिले, डेंगू के साथ मलेरिया के संदिग्ध मरीज, मलेरिया के 14,डेंगू के 17 लोगों में लक्षण, सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए, जिले में बुखार से अबतक 10 से ज्यादा मौतें, बागपत के जिला अस्पताल का मामला.

चित्रकूट: मंदाकनी पुल के रेलवे ट्रैक पर दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत, 2 लोगों के शव ट्रैक पर मिले,एक शव नदीं में, पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लिया, शहर कोतवाली के मंदाकनी पुल का मामला.

नोएडा : सुपरटेक बिल्डर का एमराल्ड कोर्ट मामला, एसआईटी जांच पूरी कर लखनऊ वापस लौटी, SIT की टीम अपनी रिपोर्ट शासन को सौंपेगी, SIT की टीम ने जांच रिपार्ट को गोपनीय रखा, रिपोर्ट में तत्कालीन अधिकारियों के नाम शामिल, जल्द ही तत्कालीन अधिकारियों पर गिरेगी गाज, कल SIT ने मौके पर पहुंच कर वीडियो रिकॉर्डिंग बनाई, RW के अध्यक्ष से एमराल्ड मामले में बातचीत की, ट्विन टावर का ड्रोन से आज कराया जा सकता सर्वे.

बुलंदशहर: हाईवे 91 पर गिट्टी से भरा अनियंत्रित डंपर पलटा, दो लोगो के दबे होने की सूचना पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने घायल को गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया, पुलिस ने आनन-फानन एंबुलेंस,क्रेन,जेसीबी मंगाई , क्रेन की मदद से ट्रक को सड़क से किनारे किया, सिकंदराबाद की ईदगाह के पास की घटना.

एटा: कर्जदार मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, इलाज के दौरान मजदूर की मौत हुई, बीजेपी नेता दिनेश वशिष्ठ पर आरोप, घर से उठाकर भट्ठे पर मारपीट का आरोप, मजदूर पर 2.30 लाख रुपए का कर्ज था, परिजनों घर गिरवी रख कर्ज किया अदा, परिजनों ने लगाई पुलिस से इंसाफ की गुहार, रिजोर के गांव फफोतू का रहने वाला था मजदूर.

रामपुर: जौहर विश्वविद्यालय गेट पर नोटिस चस्पा, नायब तहसीलदार ने चस्पा किया नोटिस, 70 हेक्टेयर जमीन को लेकर नोटिस चस्पा, कब्जे को बेदखल करने को लेकर नोटिस लगा, जल्द अपने कब्जे में जमीन लेगा प्रशासन.

फिरोजाबाद: तड़पती रही मासूम बच्ची नहीं मिला इलाज, भर्ती के लिए परिजन रातभर भटकते रहे, रात 11.45 बजे अस्पताल पहुंचे थे परिजन, सौ शैय्या अस्पताल में भटकते रहे परिजन, जिले के अफसरों से लगाई गुहार,मदद नहीं, सीएम हेल्पलाइन नंबर पर लगाई गुहार, परेशान परिजन बच्ची को लेकर घर लौटे.

नोएडा : सुपरटेक बिल्डर का एमराल्ड कोर्ट मामला, एसआईटी जांच पूरी कर लखनऊ वापस लौटी, SIT की टीम अपनी रिपोर्ट शासन को सौंपेगी, SIT की टीम ने जांच रिपार्ट को गोपनीय रखा, रिपोर्ट में तत्कालीन अधिकारियों के नाम शामिल, जल्द ही तत्कालीन अधिकारियों पर गिरेगी गाज, कल SIT ने मौके पर पहुंच कर वीडियो रिकॉर्डिंग बनाई, RW के अध्यक्ष से एमराल्ड मामले में बातचीत की, ट्विन टावर का ड्रोन से आज कराया जा सकता सर्वे.

मिर्जापुर: विन्ध्याचल में नाव हादसे का मामला, 6 लापता लोगों में एक शव बरामद, घाट से 4 किमी दूर एक शव मिला, नाविक और फोटोग्राफर पर मुकदमा दर्ज, गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज, नाविक,फोटोग्राफर जिद कर ले गए थे घुमाने, बाढ़ के दौरान गंगा में नाव पर लगी थी रोक.

गाजियाबाद: रंगदारी नहीं देने पर कारोबारी की निर्मम हत्या, कार से टक्कर मारकर बाइक गिराई फिर गोली मारी, जेल में बंद बदमाश दीपक ने दी थी हत्या की धमकी, परिजनों ने 5 घंटे पुलिस को शव उठाने नहीं दिया, बदमाशों के एनकाउंटर का परिजनों ने मांगा आश्वासन, गाजियाबाद की ट्रॉनिका सिटी के पचायरा की घटना.

अमेठी: कार्यदायी संस्था PNC लापरवाही आई सामने, सर्विस रोड न बनाने से फंसा मौरंग लदा ट्रक, रानीगंज-वारिसगंज मार्ग पर लगा भीषण जाम, जगदीशपुर-अयोध्या फोर लोन का हो रहा निर्माण, जगदीशपुर के रानीगंज कस्बे का मामला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *