Breaking News

कसाई पाड़ा मोहल्ले में झगड़ा और पथराव के साथ फायरिंग का मामला,। पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में पांच आरोपियों को किया गिरफ़्तार

कसाई पाड़ा मोहल्ले में झगड़ा और पथराव के साथ फायरिंग का मामला,। पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में पांच आरोपियों को किया गिरफ़्तार

बाड़ी 24 सितम्बर :- शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने कसाई पाड़ा मोहल्ले में गुरुवार को हुए झगड़े,पथराव और फायरिंग की घटना में जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए हत्या के प्रयास के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे मामले में पूछताछ की जा रही है।
गुरुवार को हुए झगड़े के दौरान दोनों पक्षों के एक बालक सहित पांच लोग घायल हुए थे। जिनमें कट्टों के फायर से 2 लोगों को गन शॉट बताया गया था। घटना को लेकर हनीफ कुरैशी और सिंधी कुरैशी दोनों पक्षों द्वारा पुलिस में एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए कसाई पाड़ा मोहल्ले में झगड़े के दौरान फायरिंग व पथराव की घटना में शामिल पांच आरोपीयो को गिरफ्तार किया है। जिनमे आरोपी सिंधी कुरेशी,सलाम कुरेशी और शाहरुख कुरेशी पुत्रगण रशीदा और छन्नू कुरेशी पुत्र बसीरा एवं शाहिद कुरेशी पुत्र अजमेरी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं।जिन पर कोतवाली थाने पर कई मामले दर्ज हैं। सिंधी कुरेशी पर सात,सलाम कुरेशी पर तीन,शाहरुख कुरेशी पर तीन,छन्नू कुरेशी पर दो और शाहिद कुरेशी पर तीन मामले दर्ज बताए गए हैं।
पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी,मोहल्ले में शनिवार को भी लगाया गया जाप्ता :-
कसाई पाड़ा मोहल्ले में गुरुवार को हुए झगड़े के बाद 2 दिन से लगातार मोहल्ले में जाप्ता तैनात है। शनिवार को भी पुलिस ने गश्त की। वहीं पुलिस के उच्च अधिकारी भी मामले में लगातार जानकारी ले रहे हैं। एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की तफ्तीश लगातार जारी है और संदिग्ध स्थानों पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *